blogid : 314 postid : 1358867

‘हमारी सगाई की एक तस्वीर तक नहीं है’, कंगना का नाम लिए बिना ऋतिक ने फेसबुक पर लिखा पोस्ट

Posted On: 7 Oct, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कंगना रनौत ‘आप की अदालत’ में आई और अपनी जिंदगी के पन्नों को सबके सामने खोलकर रख दिया. कंगना ने ऋतिक रोशन से अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर अपनी बात रखी, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग कंगना की बोल्डनेस की तारीफ करने लगे, दूसरी तरफ ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो कंगना की इस एक तरफा कहानी से कोई इत्तेफाक नहीं रखते. उनकी नजर में कंगना अपनी फिल्म प्रोमोशन के लिए ये सब कर रही हैं.

hirthik

ऋतिक और कंगना के रिश्ते का सच उन दोनों से बेहतर कोई नहीं जानता. लोग कंगना और ऋतिक के रिश्ते में इतने उलझ गए और थोड़े दिनों बाद चर्चा होनी भी बंद हो गई लेकिन एक बार फिर से दोनों का रिलेशनशिप फिर से सुर्खियों में है. ऋतिक ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर नपे-तुले शब्दों में अपनी बात रखी है. कभी 3000 ई-मेल को दुनिया के सामने एक्पोज करने वाले ऋतिक ने करीब 766 शब्दों में अपनी बात रखी है.


सर्कस का हिस्सा नहीं बनना चाहता

ऋतिक ने बिना किसी का नाम लिए लिखा है मैं रचनात्मक काम के रास्ते पर चलना चाहता हूं. जो काम इससे संबंधित नहीं है, मैं उससे दूर रहता हूं. मैं फालतू के विवाद से दूर रह अपने आत्म-सम्मान को बचाए रखना चाहता हूं, लेकिन जिस तरह घाव का इलाज ना करने से वो नासूर बन जाता है, उसी तरह लगता है यह स्थिति भी मेरे लिए नासूर बनती जा रही है. साथ ही लगता है कि मीडिया भी इस घटना को भूलना नहीं चाहती. इस सर्कस में मैं अपना बचाव करने के लिए कुछ कहना नहीं चाहता, क्योंकि इसमें मेरी कोई भागीदारी ही नहीं है.

kangana


किसी को सच्चाई जानने में दिलचस्पी नहीं है

मैं इंसान हूं. मैं खुद को इससे भी ज्यादा गंभीर, संवेदनशील और हानिकारक समस्या से बचाना चाहता हूं. दुख की बात है कि मीडिया और पब्लिक में से बहुत कम लोगों को सच्चाई जानने में दिलचस्पी है. अगर लोग इस झूठ से कंफर्टेबल हैं कि एक लड़की पीड़िता है और एक मर्द आक्रामक है, तो लोगों को ऐसा सोचने दीजिए. सदियों औरतों ने पुरुषों के हाथों अत्याचार झेला है. यह बात मुझे क्रोधित करती है कि कैसे कोई इतना क्रूर हो सकता है, लेकिन इस लॉजिक से यदि कोई मर्द सही और कोई औरत झूठी नहीं हो सकती, तो इस बात से भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

post


तस्वीरें झूठी साबित हो चुकी हैं

सात साल का लंबा तथाकथित अफेयर, दो हाई-प्रोफाइल सेलेब्रिटीज के बीच, जिसका कोई सबूत नहीं है. कोई तस्वीर नहीं, कोई गवाह नहीं, एंगेजमेंट, (जिसके बारे में कहा जा रहा है कि पेरिस में जनवरी 2014 में हुई थी) में ली गई कोई सेल्फी तक नहीं. अभी भी हम लड़की पर विश्वास कर रहे हैं क्योंकि कोई औरत झूठ कैसे बोल सकती है. मेरा पासपोर्ट बताता है कि मैंने जनवरी 2014 में देश से बाहर ट्रैवल नहीं किया, तो उस समय पेरिस में मेरी सगाई कैसे हो गई. सबूत के तौर पर एक फोटोशॉप्ड तस्वीर पेश की गई थी, जिसे अगले ही दिन मेरे दोस्त और मेरी एक्स वाइफ ने झूठा करार दे दिया था.

kangana 1


साइबर सेल सच लाएगी सामने

3000 एकतरफा ई-मेल्स हैं, जिन्हें या तो मैंने खुद को भेजा होगा या फिर उस लेडी ने. यह स्टोरी कुछ ही दिनों में साइबर क्राइम डिपार्टमेंट सत्य या असत्य साबित कर सकती है. मैंने अपना लैपटॉप, फोन साइबर सेल को सरैंडर कर दिया है. अभी भी वो उनके पास है, लेकिन दूसरी पार्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया है. छानबीन अभी खत्म नहीं हुई है. यह लवर्स के बीच हुआ कोई झगड़ा नहीं है. मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि वो इसे इस तरह से देखना बंद करें और समझें कि असल में यह झगड़ा है क्या?

ऋतिक की सफाई के बाद कंगना ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. …Next

Read More:

प्लेबॉय मैगजीन के मालिक हेफनर मौत के बाद छोड़ गए हैं इतनी दौलत!

महज 3000 रुपये के लिए आदित्य नारायण ने की थी एयरपोर्ट पर गाली-गलौज

रियल लाइफ में भी एक-दूजे के होने वाले हैं बाहुबली और देवसेना, करेंगे सगाई

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran