Menu
blogid : 314 postid : 1368153

चलती कार का पहिया निकला, हादसे में बाल-बाल बचे अमिताभ बच्‍चन

कहते हैं कि किस्‍मत साथ हो तो आपको खरोंच भी नहीं आ सकती। इसका ताजा उदाहरण बने हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, जो एक खतरनाक हादसे का शिकार होने से बच गए। सोचकर ही सिहरन होने लगती है कि यदि चलती कार का पहिया निकल जाए, तो कितना बड़ा हादसा हो सकता है। मगर अमिताभ की किस्‍मत ही है कि ऐसा होने के बावजूद वे बाल-बाल बच गए। आइये बताते हैं क्‍या है पूरा मामला और कैसे बिग बी इस हादसे का शिकार होने से बच गए।


amitabh bacchan


एयरपोर्ट जाने के दौरान हुअा हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन राज्य सरकार के निमंत्रण पर 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में भाग लेने गए थे। बिग बी शनिवार सुबह एयरपोर्ट जा रहे थे। इसी दौरान डुफ्फेरिन रोड पर उनकी कार का पीछे वाला पहिया अलग हो गया। इसके बाद कार ने अपना नियंत्रण खो दिया, लेकिन गनीमत रही कि हादसे में अमिताभ बाल-बाल बच गए। उन्‍हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है।


big b


ट्रैवेल एजेंसी को नोटिस जारी

कोलकाता राज्य सरकार ने इस हादसे को लेकर उस ट्रैवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जिसने कार उपलब्ध कराई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि की है। अधिकारी ने कहा है कार एक ट्रैवल एजेंसी ने उपलब्ध कराई थी। हमने इस घटना को लेकर उसे ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी कर दिया है।


Amitabh Bachchan


किस्मत ने दिया बिग बी का साथ

सड़क पर रफ्तार भरती कार से यदि अचानक उसका पहिया अलग हो जाए, तो कितनी बड़ी दुर्घटना हो सकती है, इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। इसे अमिताभ की अच्छी किस्मत ही कह लीजिये कि वे इतने बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए। वहीं, खबर है कि जिस मर्सिडीज कार में बिग बी सफर कर रहे थे, उसका फिटनेस सर्टिफिकेट काफी दिन पहले एक्सपायर हो चुका था। बावजूद इसके इस मर्सिडीज को इस्तेमाल किया जा रहा था।


Read More:

फिल्म प्रमोशन छोड़कर अंगूठी खरीदने पहुंच गए थे आदित्य, इस मशहूर हीरोइन को किया गिफ्ट

केजरीवाल पर बनी फिल्म के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा यह शख्स, जानें क्या है विवाद
‘तारीख पर तारीख’ वाली रील लाइफ दामिनी, अब दिखती है ऐसी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh