blogid : 314 postid : 1384022

एक्‍टर जितेंद्र के खिलाफ यौन दुर्व्‍यवहार की शिकायत, चचेरी बहन ने लगाया आरोप!

Posted On: 7 Feb, 2018 Hindi News में

Avanish Kumar Upadhyay

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इन दिनों यौन दुर्व्‍यवहार के मामले खूब सामने आए हैं। खासकर सेलिब्रिटीज इस पर खुलकर चर्चा कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर हैशटैग मी-टू कैंपेन चला था। इस कैंपेन से बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत कई सेलिब्रिटी जुड़े और उन्‍होंने अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में खुलासा किया। मगर अब यौन दुर्व्‍यवहार से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर शायद आपको यकीन न हो। जी हां, यह आरोप लगा है बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रहे जितेंद्र पर। आइये आपको बताते हैं क्‍या है पूरा मामला।


jitendra


शिमला में दर्ज कराई शिकायत

मशहूर बॉलीवुड एक्टर रहे जितेंद्र के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार की शिकायत दर्ज कराई गई है। उनकी चचेरी बहन ने यह आरोप लगाते हुए हिमाचल प्रदेश के शिमला में शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने अपने माता-पिता के देहांत के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया, ताकि उन्हें अपने ही भतीजे के बारे में यह जानकर दुख न पहुंचे। सालों से इस घटना की वजह से मानसिक तौर पर परेशान चल रही पीड़िता अब न्याय चाहती हैं।


jietendra


तब 28 साल के थे जितेंद्र

खबरों की मानें, तो पीड़िता का कहना है कि यौन दुर्व्यवहार की यह घटना तब हुई, जब उनकी उम्र 18 साल थी और जितेंद्र 28 साल के थे। शिकायत के मुताबिक, जितेंद्र पीड़िता को उसके पिता की परमिशन से फिल्म की शूटिंग दिखाने ले गए थे। कथित तौर पर होटल में उन्होंने रात में नशे की हालत में पीड़िता के साथ यौन दुर्व्यवहार किया। शिकायत के बाद पीड़िता और उसके परिवार ने एहतियाती कारणों से अपनी पहचान छिपाए रखने की बात कही है।


jeetendra


मी-टू कैंपेन से जागरुकता

गौरतलब है कि हैशटैग मी-टू जैसे नारीवादी जागरूकता अभियानों के बाद पीड़ितों ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट के खिलाफ खुलकर बोलना शुरू किया है। इससे एक ऐसा माहौल तैयार हुआ, जिसने उन लोगों को सामने आकर बोलने की हिम्मत दी, जो अपने ही परिवार, रिश्तेदार, नजदीकी लोगों से यौन दुर्व्यवहार का शिकार हुए। इसमें महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी सामने आए हैं और अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में खुलकर बता चुके हैं।


jietendra1


बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता रहे

बता दें कि जितेंद्र बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता रहे हैं। वे एक्टर तुषार कपूर और निर्देशक-निर्माता एकता कपूर के पिता हैं, जो बालाजी टेलीफिल्म्स चलाती हैं। जितेंद्र ने शोभा कपूर से शादी की थी। फिलहाल वे बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के चेयरमैन भी हैं। उन्होंने संजोग, औलाद, मजाल, जस्टिस चौधरी, मवाली (1 9 83), हिम्मतवाला (1983), जानी दुश्मन (1979) और तोहफा (1984) जैसी कई हिट फिल्में की हैं…Next


Read More:

एमपी उपचुनाव में शिवराज और सिंधिया आमने-सामने, दोनों पार्टियों ने झोकी ताकत

मेट्रो में यात्रियों ने की 35 लाख की चोरी! इस तरह हुआ खुलासा

कंगना की ‘मणिकर्णिका’ का विरोध, जानें क्‍या है इसके पीछे की असली वजह



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran